अर्थशास्त्र की छात्रा की चुदाई (Arthshastra ki chatra ki chudai)

इंडियन सेक्स स्टोरीज के सभी पाठकों को नमस्कार। गुड़गांव से इस तरफ बार्नी। मैं 24 साल का हूं, और एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में कार्यरत हूं। मैं इस खूबसूरत साइट पर अपना एक अद्भुत यौन अनुभव साझा करने के लिए यहां हूं।

यह सब जनवरी 2023 में शुरू हुआ। एक शाम बम्बल पर प्रोफाइल स्वाइप करने पर मुझे संजना की प्रोफाइल मिली। उसके बारे में कुछ ऐसा था जिसने मुझे मेरे स्क्रॉलिंग ट्रैक में रोक दिया – शायद यह उसकी मोहक मुस्कान या दिलचस्प जीवनी थी।

उसकी प्रोफ़ाइल ने मुझे चौंका दिया! मुझे एक तस्वीर पर टिप्पणी करनी थी, और अनुमान लगाना था क्या? कुछ दिनों बाद, उसने मुझे वापस संदेश भेजा! हमने ऐप पर हफ्तों तक बात-चीत की, और फिर वे चैट अद्भुत फोन कॉल में बदल गईं जो घंटों तक चलीं।

हमने हर चीज़ के बारे में बात की – हमारे सपने, हमारे अजीब शौक, और यहां तक कि वे चीज़ें भी जिनके बारे में हमने कभी नहीं सोचा था कि हम किसी नए व्यक्ति को बताएंगे। हमारी आवाजें पूरी तरह से क्लिक हो गई!

वह अर्थशास्त्र के अपने अंतिम सेमेस्टर में थी, एक विषय जो मुझे आकर्षक लगा। हम ट्रैकिंग के शौक से बंधे थे, पहाड़ों में गायब होने का सपना देख रहे थे। एक साहसी बात-चीत अंतरंगता की ओर बढ़ गई। उसकी आवाज़ एक छिपी हुई कल्पना की ओर इशारा कर रही थी – उच्च ऊंचाई के रोमांच से प्रज्वलित एक इच्छा।

कई हफ़्तों तक चैट करने और अपने फ़ोन के माध्यम से एक-दूसरे को जानने के बाद, हमने एक साहसिक निर्णय लिया – व्यक्तिगत रूप से मिलने और एक साथ शिमला की यात्रा पर निकलने का। यह पहली बार था जब हम आमने-सामने थे, और नसों की फड़कन के साथ-साथ मेरे पेट में उत्साह उमड़ रहा था।

वास्तविक चीज़ हमारी बातचीत के अनुरूप कैसे होगी? क्या शिमला की यात्रा सब कुछ बदल देगी, या यह उस संबंध को मजबूत कर देगी जो हमने ऑनलाइन महसूस किया था? प्रत्याशा लगभग विद्युतीय थी!

हमने एक साथ शिमला जाने से पहले दिल्ली में मिलने की योजना बनाई। चूंकि संजना वहां रहती थी, और मैं पहले से ही पास के शहर से यात्रा कर रहा था, मैंने अपने परिवार को बताया कि मैं बैंगलोर से आने वाले दोस्तों से मिल रहा हूं।

जैसे ही बड़ा दिन आया, हमने अपने बैठक बिंदू पर चर्चा की। मौके पर पहुंच कर मैंने बहुत सारे लोगों को देखा और अफरा-तफरी के बीच उसे ढूंढने की कोशिश की। सौभाग्य से, उसने मुझे सबसे पहले देखा।

हमारी शुरुआती बात-चीत सुखद थी और हमने बाहर निकलने से पहले नाश्ता करने का फैसला किया। हमें एक आरामदायक कैफे मिला, मेनू से ऑर्डर किया, और हल्के-फुल्के चुटकुलों के साथ बातचीत शुरू की।

कुछ ही मिनटों में माहौल खुशनुमा और हंसी से भरपूर हो गया। अपने उत्साह के साथ, हमने एक टैक्सी ली और शिमला के लिए निकल पड़े, अपने साहसिक कार्य के लिए तैयार।

टैक्सी की सवारी सुखद थी, अच्छे संगीत और जलवायु के साथ हम जाम पर थिरकने लगे। बाद में उसने मुझे अपने कुछ डांस वीडियो दिखाए क्योंकि उसे डांस करने का शौक था। उन वीडियो को देखने के बाद, मैंने उसके नृत्य कौशल और उसके शरीर की गतिशीलता के बारे में उसकी तारीफ करना शुरू कर दिया, जो जल्द ही छेड़खानी में बदल गई। शिमला पहुंचने में तीन घंटे शेष होने के कारण समय तेजी से बीत गया। हमने यात्रा को और भी बेहतर बनाने के लिए एक फिल्म देखने का फैसला किया। आनंददायक।

शिमला पहुंचने पर, हमने पहले अपने होटल में जांच करने का फैसला किया, क्योंकि देर हो रही थी। बसने के बाद, हम शहर का पता लगाने के लिए निकले, शाम की हवा ठंडी ताज़गी लेकर आ रही थी। हमें एक आकर्षक कैफे मिला और हमने कुछ स्नैक्स और पेय का ऑर्डर दिया। जैसे ही हमने वातावरण, रोशनी और हवा में संगीत का आनंद लिया, बात-चीत आसानी से हो गई।

फिर अच्छा समय बिताने के बाद हम थोड़ी बेचैनी की हालत में अपने होटल की ओर वापस चले गए, और हम रास्ता भटक गए। उसी दौरान हमने खुद को एक छायादार जगह पर पाया, जहां कुछ भी नहीं था, और वह इधर-उधर देख रही थी। तभी उसका पैर एक छोटी सी चट्टान पर पड़ा। पत्थर और वह थोड़ा फिसल गई, और अचानक पलटा मारा और मैंने उसे कमर से पकड़ लिया और करीब खींच लिया।

हम इतने करीब थे कि हम एक-दूसरे की सांसों को महसूस कर सकते थे। हम एक-दूसरे की आंखों में देख रहे थे। फिर  वह पागल हो गई और मुझे चूमने लगी।‌ उसके दांत मेरी गर्दन को धीरे-धीरे काट रहे थे, और मैं भी एहसान का जवाब दे रहा था। उसकी पूरी गर्दन पर पसीना था।

मैं उस दृश्य से भेल हो गया। मुझे नहीं पता कि किस चीज़ ने मुझ पर अधिक प्रभाव डाला। लेकिन मैं बस उसकी पीठ के करीब चला गया। मैंने उसके कान में फुसफुसाया, “संजना, तुम बहुत हॉट लग रही हो। मैं तुम्हें यहीं चोद सकता हूं,” और अपनी गर्म सांसें उसकी गर्दन पर छोड़ दी।

जैसे ही उसने मुड़ने की कोशिश की, हमारे होंठ मिल गये। मुझे नहीं पता कि क्या वह चाहती थी कि ऐसा ही हो। लेकिन मैंने उसकी कमर खींच कर उसे अपने पास खींच लिया और उसके होंठ चूसने लगा। उसके वे दोनों लिप्स एक दम परफेक्ट थे।

उसने जींस पहनी थी तो मैंने एक झटके में अपना हाथ अंदर सरका दिया, और उसकी पैंटी तक पहुंच गया। ओर वो इतनी गीली थी, जैसे बाढ़ आ गई हो। हम चूमते रहे और वह मुझे अपनी ओर खींचती रही।

मैंने बस अपना हाथ हटाया और उसे एक बार में खींच लिया। क्योंकि हमने कुछ शोर सुना और तुरंत होश में आए और वहां से चले गए। फिर 15 मिनट के बाद हमें अपना होटल मिल गया।

कमरे में लौटने पर हम पागलों की तरह एक-दूसरे को चाटने लगे, क्योंकि समय ही नहीं बचा था। मेरे हाथ इंच दर इंच उसकी त्वचा का निरीक्षण करने लगे। फिर मैं उसे बेडरूम में ले गया। मैंने उसे बिस्तर पर पटक दिया और उसके कपड़े उतारने लगा। उसने बस मेरी तरफ देखा और अपनी आंखों से मुझे तेजी से अपने पास बुलाया। जब मैं कपड़े उतार रहा था, तो उसने अपना टॉप उतार दिया।

उसके हल्के भूरे रंग के निपल्स थे, और वे 34डी तरबूज़ बहुत स्वादिष्ट लग रहे थे। मैं सीधे बिस्तर पर कूद गया और उसे फिर से चूमा। एक हाथ से उसके स्तन इतने जोर से दबाए, जैसे कि मैं उसमें से गंदगी निकाल देना चाहता था। वह कराहती रही और मेरा नाम लेती रही

मैं उसके मम्मों को काटता रहा। मैं एक ऐसा व्यक्ति हूं जो जल्दबाजी नहीं करता और लंबे समय तक खोज-बीन करना और मौज-मस्ती करना पसंद करता हूं। इसलिए मैंने उसके स्तनों को चूसते हुए उसकी योनि को मसलना शुरू कर दिया।

अपने अंगूठे को क्लिट पर जोर-जोर से घुमाने से उसकी कराह और भी तेज हो जाती है, और फिर मेरी पूरी हथेली को ऊपर-नीचे रगड़ना लाभदायक साबित होता है।

बाद में मैंने उसकी चूत के होंठों को अलग किया, और मैंने वहां गुलाबी स्वर्ग देखा। मैंने कुछ गर्म सांसें लीं, फिर अपनी सेक्सी जीभ का इस्तेमाल किया और उसे धीरे-धीरे चाटना शुरू कर दिया। इससे वह और भी कामुक हो गई। फिर मैंने अपनी चाटने की गति बढ़ा दी, और अगले मिनट मैं उसकी भगनासा को चूस रहा था। मैं वैक्यूम क्लीनर की तरह उस गंदगी को एक ही बार में निगल जाना चाहता हूं। उसने मुझसे रुकने का आग्रह किया क्योंकि वह मछली की तरह छटपटा रही थी।

लेकिन मैं रुकता नहीं हूं, क्योंकि फोरप्ले अब तक की सबसे अच्छी चीज है, और मुझे खेलना पसंद है। उसने मेरे बालों को बहुत कस कर टटोला और क्लिट को चूसते समय मेरा चेहरा सीधे अपनी बिल्ली में दबा दिया। मैंने तर्जनी और मध्यमा उंगलियों को उसकी बिल्ली के अंदर डाल दिया और गुदगुदी की।

उसकी योनि की ऊपरी दीवारें और फिर दोनों दिशाओं में घूमती हैं। अंत में जब उसने अपना गर्म तरल पदार्थ बाहर निकाला, तो मैं रुक गया। हमने थोड़ा आराम किया। वह पेशाब करने के लिए वॉशरूम में गई और खुद को साफ किया।

फिर उसने कमान संभाली और मुझे लेटने को कहा और मैं लेट गया। अगले 10 मिनटों ने मुझे जीवन की सबसे अच्छी मुखमैथुन स्मृतियों में से एक दे दी। वह एक पेशेवर की तरह दिखती थी लेकिन उसने मुझे बताया कि उसके पास ज्यादा अनुभव नहीं था। वास्तव में उसे यह पसंद नहीं था, क्योंकि उसका संवेदनशील मुंह, और उसकी गर्मी थी जिसने उसे ऐसा करने के लिए मजबूर किया था। वो सीधे मेरी आंखों में देखते हुए मेरे डिक का आनंद लेती है।

चूंकि मेरा डिक पहले से ही काफी सख्त था, उसने डिक को आधार से भींच लिया, और अपनी गाढ़ी लार डालना शुरू कर दी, जैसे कोई आइसक्रीम पर गर्म चॉकलेट डाल रहा हो। फिर उसने मेरे लंड को लयबद्ध गति से हिलाना शुरू कर दिया, और फिर उसने उसे एक ही बार में निगल लिया और वह सीधे उसके गले से टकराया। वह यह हरकत आगे-पीछे करती रही।

गहरे गले के बाद, वह गेंदों की ओर बढ़ी। उसने उन पर थूका और उन्हें निचोड़ना शुरू कर दिया। फिर एक गेंद को अपने मुंह में ले लिया। उसके बाद उसने अपनी तर्जनी को मेरी गुदा और गेंदों के बीच की जगह में घुमाया। यह बहुत संवेदनशील था। मैं अधिकतम चरम पर पहुंच गया, और मैंने उससे कहा कि मैं कमिंग करने वाला था। लेकिन वह नहीं रुकी और मुझे कमिंग को नियंत्रित करना पड़ा जो बहुत मुश्किल था।

हम 69 की स्थिति में आ गए, और फिर उसे अपनी चाटने की कला से पागल करने की मेरी बारी थी। वो पागल हो गई थी और अब जोर-जोर से कराह रही थी। इसने मुझे और भी अधिक उत्तेजित कर दिया, और वह मेरा लंड भी चूस रही थी। मैंने अपना पैर उसकी गर्दन के चारों ओर लपेट दिया और उसे थोड़ा दबा दिया, जबकि मैं एक भूखे कुत्ते की तरह उसकी बिल्ली से गंदगी चाट रहा था। अंत में हम दोनों लगभग एक ही समय पर आए।

इस पूरे फोरप्ले सेशन के बाद धमाका करने का समय आ गया। मैंने कंडोम पहना और वह बिस्तर पर लेटी हुई थी, अपने पैर चौड़े करके। उस वक्त उसकी चूत का नज़ारा इतना अच्छा था, कि कुछ मिनट तक घूरने के बाद मैं उसके पैरों के बीच आ गया, और फिर धीरे-धीरे अपने लंड को उसकी चूत के मुंह पर रगड़ कर उसे छेड़ने लगा। धीरे-धीरे मैंने गति बढ़ा दी जिससे वह बेचैन हो गई।

उसके बाद मैंने मिशनरी के साथ शुरुआत की, और जब मैंने अपने लिंग को उसकी योनि में डालने की कोशिश की, तो पहले तो यह कठिन लगा। लेकिन धीरे-धीरे बढ़ता गया। लेकिन मुझे यह कठिन लगा जैसे कि उसकी आंतरिक दीवारें तंग थी। लेकिन कुछ ही मिनटों में सब ठीक हो गया और आगे-पीछे की गति होने लगी। यह उसके लिए अधिक आनंददायक था।

मैंने धीमे स्ट्रोक के साथ शुरुआत की। लेकिन जब लय सेट हो गई, तो मैंने उसे नीचे तक जोर से मारना शुरू कर दिया, और वह काफी जोर से कराहने लगी। जैसे “ओह, इस लंड का स्वाद अच्छा है। इस योनी को फाड़ दो। रुको मत, मुझे जोर से मारते रहो”।

फिर मैं जमीन पर खड़ा हो गया और उसे पास लाया। उसके दोनों पैर पकड़ कर कंधे पर रख दिए। उसने अपने घुटनों को थोड़ा मोड़ लिया। फिर मैंने उसकी जांघों को पकड़ लिया और उसकी तंग चूत पर जोर-जोर से प्रहार करना शुरू कर दिया। यहां तक कि “थप थप” की आवाज़ भी पूरी तरह से गूंज रही थी कमरे में।

जब मुझे थोड़ी थकान महसूस हुई, तो वह मेरे ऊपर आ गई और मुझ पर जोर से सवार हो गई। मेरा लंड उसके छेद में आसानी से चला गया। उस काउगर्ल स्थिति में जब वह सवारी कर रही थी, मैंने उसके दोनों स्तनों को दबाया, उसके निपल्स को घुमाया, और उन पर थप्पड़ भी मारे और उसे यह और भी अच्छा लगा।

जब मैं झड़ने ही वाला था, तो मैंने उसे इशारा किया। फिर मैंने उसे डॉगी स्टाइल में पलटने को कहा, और डॉगी स्टाइल में चोदना शुरू कर दिया। उसकी गांड के गाल मेरी जांघों से टकरा रहे थे, और तेज़ धमाके की आवाज़ आ रही थी।

मुझे इस बात की परवाह नहीं थी कि आवाज़ पड़ोसी सुन सकते थे या नहीं। मैं बस अपना आनंद लेना चाहता था। मैंने उसकी गर्दन पकड़ कर उसका चेहरा ऊपर की ओर किया, और पीछे से घुसते हुए उसके होंठों को काटने लगा। फिर मैंने अपनी गति बढ़ा दी और उसके स्तन दबाने लगा।

कुछ मिनटों की कट्टर डॉगी स्टाइल के बाद, मैं अपने चरम पर पहुंच गया और उसके अंदर ही झड़ गया। इस समय हम थक गए थे और बस एक-दूसरे को गले लगाते हुए बिस्तर पर लेट गए और हमें झपकी आ गई। फिर उस रात हमने दो एक राउंड और किये। हम दोनों संतुष्ट हो गये, और नंगे ही सो गये। सुबह हमने फिर से एक खूबसूरत चुम्बन के साथ शुरुआत की। हमने दोपहर तक चुदाई की, नहाये, और फिर एक रात और रुकने के बाद हम दोनों अपनी मंजिल पर वापस आ गये।

मुझे आशा है कि आपको मेरी कहानी पसंद आई होगी, कृपया अपना फ़ीडबैक दें और किसी भी महिला या लड़की को बात करने के लिए किसी की ज़रूरत है, वे अपनी गहरी कल्पनाओं को संतुष्ट करना चाहती हैं तो वे मुझसे [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।